zondag 10 oktober 2010

समाधान की कोशिशों को बाबा रामदेव का टॉनिक

समाधान की कोशिशों को बाबा रामदेव का टॉनिक
Oct 11, 02:12 am
अयोध्या, योग गुरू बाबा रामदेव के संदेश ने अयोध्या विवाद के समाधान की कोशिशों के लिए 'टॉनिक' का काम किया। योगगुरू के प्रतिनिधि डॉ. जयदीप आर्य रविवार की शाम महंत ज्ञानदास व हाशिम अंसारी से मिले। उन्होंने बताया कि बाबा रामदेव समाधान की कोशिशों से प्रसन्न हैं। फैजाबाद में 19 नवम्बर को प्रस्तावित योग शिविर में वह दोनों को सम्मानित करना चाहते हैं। डॉ. आर्य ने बाबा रामदेव की ओर से दोनों को निमंत्रण भी दिया।

इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला आने से पहले ही बातचीत के जरिये विवाद का समाधान तलाशने में जुटे न्यायमूर्ति पलोक बसु ने महंत ज्ञानदास से करीब बीस मिनट तक वार्ता की। इससे पहले वह हाशिम अंसारी से भी मिले। उन्होंने बातचीत को सकारात्मक बताया और शीघ्र अच्छे परिणाम की उम्मीद जतायी।

उधर गुजरात के सूफी संत महदी हसन व सैय्यद जाहिद अली ने आज महंत ज्ञानदास को उनके आश्रम में जाकर सम्मानित किया। इसी कड़ी में आल इंडिया मुस्लिम मजलिस के प्रदेश महासचिव मोहम्मद नईम सिद्दीकी, प्रदेश कोषाध्यक्ष राशिद खान, अब्दुल अजीज व शाहनेवाज खान ने हाशिम अंसारी से मिलकर उनके प्रयासों की सराहना की।

&ठ्ठढ्डह्यश्च

एक-दूसरे पर जताया भरोसा

अयोध्या : अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महन्त ज्ञानदास और बाबरी मस्जिद के मुद्दई हाशिम अंसारी ने रविवार को एक दूसरे के प्रति भरोसा जताया। एक तरफ जहां महंत ज्ञानदास ने कहा कि किसी भी कीमत पर हाशिम अंसारी का विश्वास नहीं टूटने दिया जाएगा तो दूसरी तरफ हाशिम अंसारी ने कहा कि उनका महंत ज्ञानदास पर अटूट विश्वास है।

Geen opmerkingen:

Een reactie posten