maandag 4 oktober 2010

अदालत की तौहीन कर रहे हैं मुलायम



Monday, October 04, 2010
अयोध्या फैसले पर समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव की टिप्पणी की आलोचना करते हुए पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने कहा है कि वोटों के लिए अदालत की तौहीन कर रहे हैं सपा प्रमुख। फैसले के बाद मुलायम ने कहा था कि देश के मुसलमान इस फैसले से खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

अमर ने मुलायम सिंह पर टिप्पणी करते हुए अपने ब्लॉग पर लिखा कि अचरज तो तब होता है, जब अयोध्या में तोड़फोड़ मचाने वाले सरगना साक्षी महाराज को राज्यसभा में, विहिप के विष्णु हरि डालमिया के फरजंद संजय डालमिया को राज्यसभा में, कल्याण सिंह के साहबजादे राजवीर सिंह को अपने मंत्रिमंडल में और स्वयं कल्याण सिंह को सपा अधिवेशन में शिरकत कराने वाले ‘मौलाना मुलायम’ मुस्लिम वोटों के लिए अदालत की तौहीन करते नजर आते हैं।

अमर के मुताबिक, अयोध्या फैसले के बाद दूरदर्शन देखते हुए एक बात अच्छी देखी. लालकृष्ण आडवाणी, मोहन भागवत, नरेंद्र मोदी, जफरयाब जिलानीजी और सुन्नी वक्फ बोर्ड के हाशिम अंसारी के बयान में चैन, अमन और शांति का माहौल बनाए रखने की बात दिखी। अमर ने कहा, पहली बार बाबरी के मसले पर मुकदमा लड़ने वाले दोनों पक्षों ने कोई भड़काऊ बयान न देकर सियासतदाओं की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

Geen opmerkingen:

Een reactie posten